May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के साथ खेला रैपिडफायर

1 min read

एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप से बेहद प्‍यार करते हैं. जब ताहिरा को पता चला था कि उन्‍हें कैंसर है तब आयुष्‍मान पूरी मजबूती से उनके साथ खड़े दिखाई दिए. उन्‍होंने पत्‍नी के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था. आयुष्‍मान और ताहिर की लव स्‍टोरी भी बेहद खूबसूरत है और दोनों हमेशा कपल गोल सेट करते रहते हैं. हालांकि ताहिरा ने एक बार यह भी बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी भी बुरे वक्‍त से गुजर चुकी है. हाल ही में उन्‍होंने एक रैपिड फायर के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ बातें शेयर की हैं.

आयुष्‍मान और ताहिर की लव स्‍टोरी भी बेहद खूबसूरत है और दोनों हमेशा कपल गोल सेट करते रहते हैं. हालांकि ताहिरा ने एक बार यह भी बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी भी बुरे वक्‍त से गुजर चुकी है. हाल ही में उन्‍होंने एक रैपिड फायर के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ बातें शेयर की हैं आयुष्‍मा खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों अपने रिश्‍ते और एक-दूसरे से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो में दोनों ने अपनी आंखें बंद की हुईं हैं.

वीडियो में दोनों इस बात पर भी सहमत नजर आए कि आयुष्‍मान ने रिश्‍ते की पहल की थी. हालांकि, वह अकसर ही सालगिरह भूल जाते हैं. आयुष्‍मान ने यह भी माना कि जब वह बीमार होते हैं तो वह ज्‍यादा बहस करते हैं और रोंदू बन जाते हैं उनके मुताबिक, ताहिरा ज्‍यादा खीझ दिलाने वाली, जलनखोर और कार एक्‍सीडेंट में शामिल रही हैं. हालांकि दोनों ही इस बात पर सहमत थे कि उनके रिलेशन में ताहिरा ही बेटर हाफ हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.