May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा रिलीज हुआ टीजर

1 min read

जिस बात का एलान मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में बहुत धूमधाम से होना था, उसकी घोषणा इंस्टाग्राम पर चुपके से कर दी है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने। अनुष्का शर्मा फिल्म प्रोड्यूसर तो पहले से ही हैं, अब वह वेब सीरीज प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। अपनी पहली वेब सीरीज का टीजर अनुष्का ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया। टीजर देखकर लगता है कि इस सीरीज का कोरोना से कांटा भिड़ने वाला है।निर्देशक आनंद एल राय की फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ के बाद अनुष्का ने कोई भी फिल्म नहीं की है। उनके प्रशंसक लंबे समय से इसी इंतजार में हैं कि वह कब एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी? पर्दे पर तो नहीं है लेकिन अनुष्का ने पर्दे के पीछे रहकर इस वेब सीरीज का निर्माण कर दिया है।

इस सीरीज का अभी कोई नाम तय नहीं है और ना ही अभी इसकी रिलीज की तारीख का कोई खुलासा किया गया है।सोशल मीडिया पर जारी किए गए टीजर में नैरेटर इस सीरीज के कलेवर को दर्शाता है। टीजर में एक भारी-भरकम संवाद है जिसमें नैरेटर कहता है, दिन गिनना शुरू कर दो। धरती का कानून बदलने घुस आए हैं कुछ ऐसे कीड़े जो फैलाएंगे जहर, बहाएंगे खून। और बदल देंगे इस धरती लोक को पाताल लोक में।अनुष्का ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और उसके कैप्शन में लिखा है, सब बदलेगा, समय, लोग और लोक।

सीरीज को प्रेषित रॉय ने निर्देशित किया है जिसमें जयदीप अहलावत, नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अनुष्का इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं खास बात ये है कि फिल्म जीरो के निर्देशक आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं लेकिन जीरो के लीड पेयर में शामिल दोनों कलाकारों ने अब तक अपनी अगली फिल्म का एलान नहीं किया है। शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के लिए बार्ड ऑफ ब्ल बना चुके हैं और उनकी दो वेब सीरीज कतार में हैं, वहीं अनुष्का की ये सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.