May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फोर मोर शॉट्स प्लीज की सयानी गुप्ता ने किये कई बड़े खुलासे

1 min read

अमेजम प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ का दूसरा सीजन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरीज का कुछ हिस्सा इस्तांबुल में भी शूट किया गया था. इसे लेकर अब इसकी एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने बताया कि शूटिंग के लिए उन्हें कैफे में कपड़े बदलने पड़ते थे उन्होंने बताया कि कैसे, शो की शूटिंग के दौरान कलाकारों ने इस्तांबुल के एक छोटे से कैफे में घंटों बिताए थे. उन्होंने कहा, हम वाकई उस कैफे में रहते थे.

हम वहीं हेयरस्टाइलिंग और मेकअप करते थे. छोटे से बाथरूम में आउटफिट बदलते थे. वहीं नाश्ता, लंच डिनर खाते थे और सभी प्रकार के जूस, चाय, कॉफी पीते थे, मिठाइयां खाते थे, जन्मदिन के केक काटते थे और बारिश हो या धूप हम शूटिंग करना पसंद करते थे. मैंने अपनी दोस्तों के साथ यहां बहुत अच्छा समय बिताया.सयानी ने साझा किया, मैं इस्तांबुल में इस जगह को कभी नहीं भूल सकती. यह बहुत खूबसूरत है

आपको बता दें कि नुपुर अस्थाना ने शो के दूसरे सीजन को निर्देशित किया जिसमें सयानी के साथ कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ अमेजन प्राइम पर प्रसारित हो रही है ये सीरीज उन चारों दोस्तों की कहानी है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन इनमें एक चीज कॉमन है कि ये सभी अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं. इनकी यही सोच इन्हें एक दूसरे से इतनी गहराई से जोड़कर रखती है. इस सीरीज का पहला सीजन अपनी स्टोरी के अलावा अपने बोल्ड कंटेंट के चलते भी सुर्खियों में रहा था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.