May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा फ्यूचर धुंधला लग रहा। …..

1 min read

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन ने सभी को घर पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया है, ऐसे में कई लोगों को अभी से अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसके काफी गहरे प्रभाव नजर आने वाले हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बताया कि वो अपने भविष्य को लेकर कितना डरी हुई हैं

जरीन खान ने बताया, 25 मार्च से पहले ही अघोषित लॉकडाउन लगा दिया गया था और लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही थी. मेरी मम्मी ने मुझे और मेरी बहन को घर का सामान खरीदने के लिए बाहर भेजा था.

उसी दौरान पीएम मोदी अपना संबोधन देने वाले थे. मुझे याद है उसके बाद लोगों में कितना पैनिक बढ़ गया था. लंबी लाइनें थी, हर जगह बहुत भीड़ थी, जबकि भीड़ से दूर रहने की सलाह दी गई थी.

अपने वर्क फ्रंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, अप्रैल में कई प्रोजेक्ट शुरू होने वाले थे, लेकिन अब भविष्य काफी धुंधला सा दिख रहा है. मुझे नहीं समझ आ रहा कि ये सब कब खत्म होगा और कब सभी चीजें पहले की तरह नॉर्मल होंगी लॉकडाउन को लेकर जरीन ने बताया कि वो घर के काम करके अपना समय काट रही हैं.

उन्होंने कहा, घर के कामों ने फिलहाल मुझे बिजी रखा है. मैं फुलटाइम मेड नहीं रखती. मेरी मां रखना पसंद नहीं करती. इस कोरोना टाइम में तो उन्होंने मेड को आने के लिए बिल्कुल मना कर दिया.

हम सब मिलकर घर का काम करते हैं.अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, ये एक खूबसूरत फिल्म है जिसमें एक लेसबियन लड़की और एक गे लड़के की दोस्ती को दिखाया गया है.

ये फिल्म साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में जा चुकी है. हम इसे पहले मार्च और फिर मई में रिलीज करने का सोच रहे थे लेकिन अब फिलहाल इसे टाल दिया गया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.