May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सनी,भाभी संग वर्कआउट करती आईं नजर वीडियो में दिखा अंदाज

1 min read

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड स्टार्स की तरह सनी लियोनी भी घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं. ऐसे में सनी सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. अब सनी लियोनी के वर्कआउट का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनका एक बार फिर बोल्ड अवतार देखने को मिला है. सनी लियोनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है सनी इस वीडियो में 80 के दशक के रेट्रो स्टाइल में नजर आ रही हैं. सनी लियोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कुछ मस्ती प्लान है! वीडियो आएगी.इसके बाद सनी ने एक और वीडियो शेयर किया.

जिसमें एक तरफ उनकी भाभी भाभी करिश्मा वोहरा एरोबिक करते नजर आईं दूसरी तरफ खुद सनी लियोनी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा है, सभी को गुड मॉर्निंग. हम सभी इस समय एक दूसरे से दूर हैं लेकिन यह वीडियो बनाकर मैं खुश हूं और मेरी भाभी भी बहुत अच्छी हैं, मेरा भाई आपको अपने जीवन में पाकर भाग्यशाली है.ननद और भाभी का ये वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दोनों के इस वीडियो को 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कमेंट कर फैन्स दोनों के वर्कआउट वीडियो और ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं बता दें कि सनी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. इस दौरान उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था. एक्ट्रेस ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद से वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.