May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नहीं थम रहा Lockdown में उर्वशी रौतेला का फोटो शेयर का सिलसिला

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती हैं. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने का जो सिलसिला शुरू किया है वो फिलहाल तो थमता नजर नहीं आ रहा है हाल ही में उर्वशी ने बिकिनी पहने समंदर किनारे की बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं.

उर्वशी रौतेला इन तस्वीरों में पेड़ की टहनी पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप नीचे दी उर्वशी रौतेला की पोस्ट में देख सकते हैं कि वो किस खास अंदाज में कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में बताया है कि वो अपनी म्यूज खुद हैं. उर्वशी की ये तस्वीरें फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.

इन तस्वीरों पर अब तक करीब 1 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं और हजारों कमेंट्स. इससे पहले उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह समुद्र में बीच पर वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही थी. उर्वशी ने एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह समुद्र में एक सफेद-और-फ्लोरोसेंट-लाइम-बिकनी में समुद्र तट पर वालीबॉल खेल रही हैं.

वहीं बैकग्राउंड में विज खलीफा का गाना ‘समथिंग न्यू’ चल रहा है उर्वशी ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, बीच वॉलीबॉल: पुरुषों द्वारा इसका आविष्कार किया गया, महिलाओं द्वारा सिद्ध किया गया.

टकराएं, सेट करें, इसे उस तरह स्पाइक करें, जिस तरह से हम इसे पसंद करते हैं.उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो साझा की थी जिसमें वह मिस यूनिवर्स के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ रही थीं

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक मैजेंटा बिकनी में अपनी एक फोटो पोस्ट की थी और उस पर ‘भारत’ लिखा था. उन्होंने अपने इस शानदार लुक को सिजलिंग रेड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप के साथ पूरा किया था. काम को लेकर बात करें तो उर्वशी का नया म्युजिक वीडियो ‘बीट पे ठुमका’ है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.