May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन में बेड टाइम ड्रिंक इंजॉय करते कृष्णा श्रॉफ ने की बोल्ड तस्वीर शेयर

1 min read

देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें काफी शेयर कर रहीं हैं. इस लॉकडाउन में कृष्णा अपना वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड इबान के साथ बिताते दिख रही हैं. कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड इबान के साथ कई फोटो शेयर की है.

कहा जाता है कि कृष्णा के साथ-साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी ओपन है. वो दोनों एक दूसरे के साथ कई बार फोटो शेयर करते हुए देखे गए है. इबान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई फोटो कृष्णा को डेडिकेट भी किये है.

इबान द्वाारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में दोनों एक साथ दिख रहे है, दोनों के हाथ में वाइन का ग्लास भी है. फोटो को शेयर करते इबान ने लिखा कि, इस गंभीर समय को अच्छे से बिता रहे जाहिर है दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिख रहे है.

इबान ने सोशल मीडिया द्वारा बातचीत में बताया कि वो लॉकडाउन में अपनी गर्लफ्रेंड कृष्णा के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो दोनों दिन का ज्यादातर वक्त फिल्में देखने में और वर्कआउट करने में बिताते है.

अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए कृष्णा ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, इबान उनके भाई टाइगर श्रॉफ के दोस्त है. उन्होंने बताया कि वो टाइगर के दोस्तों से मिली थी जिस दौरान उनकी मुलाकात इबान से हुई.

बताया जाता है कि इबान और टाइगर 5 साल से एक-दूसरे के दोस्त है, इबान को कई सालों तक पता नहीं था कि टाइगर की कोई बहन भी है. हालहिं में अफ़वाह थी कि इबान और कृष्णा शादी करने जा रहे है

इस बारे में जब कृष्णा से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ये मजेदार बात है वहीं जब दोनों के रिश्ते को लेकर परिवार के सदस्यों की राय कृष्णा से पूछी गई तो उन्होंने कहा कि, मेरा परिवार मुझ पर भरोसा करता है, वो मेरी जिंदगी में ज्यादा दखल नहीं देते है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.