May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन में थम नहीं रहा सैफ-करीना की रोमांटिक तस्वीरों का सिलसिला

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर लॉकडाउन में पति सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. ऐसे में करीना ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह पति सैफ के साथ घास पर लेटी हुए दिखाई दे रही हैं.सैफ और करीना गार्डन में लेटे हुए एंजॉय करते दिख रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ करीना बैक पोज भी दे रही हैं. करीना कपूर अपने मजेदार कैप्शन से भी लगातार लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, सोते हुए प्यार में पड़ जाओ.हालांकि उन्होंने कैप्शन से ‘प्यार में’ शब्द को काटकर इसका मतलब बदलते हुए ‘सो जाओ’ दिखाया है

सैफ करीना की इस रोमांटिक आउटडोर डेट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही और खूबसूरत तस्वीरों को डिमांड कर रहे हैं. करीना लॉकडाउन के दौरान अपने वैकेशन मोड को काफी मिस कर रही हैं. आपको बतादे कि ये करीना ने लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट की तस्वीर है.

करीना कपूर खान इन दिनों वेकेशन के साथ साथ अपने गर्ल गैंग को भी काफी मिस कर रही हैं. कुछ दिनों पहले उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. इसके साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी एक से एक प्यारी सेल्फी भी शेयर करती रहती हैं.

करीना कपूर खान फैंस के साथ सैफ और तैमूर के लेटेस्ट अप्डेट्स भी तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सैफ और तैमूर करीना के लिए वॉल पेंटिंग बनाई थी जिनकी तस्वीरें भी करीना ने फैंस के साथ शेयर की थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.