May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सेल्फी वाली फोटो अभिनेत्री का दिखा दिलकश अंदाज

1 min read

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड स्टार्स की तरह मलाइका अरोड़ा भी घर पर ही रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं. मलाइका इन दिनों कभी खाना बनाती तो कभी किताबें पढ़ती नजर आ रही है. जिसकी फोटो वह अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस फोटो में मलाइका बिना मेकअप के नजर आ रही हैं.

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यह हफ्ता भी गुजर गया. सोच रही हूं कि हमें क्या रोक रहा है. लेकिन लेकिन अभी के लिए मेरी त्वचा पर सूरज की रोशनी, बालों में हवा इस बात की सुकून की मेरे सिर पर छत है.

मलाइका के इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट कर फैन्स उनकी इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

इससे पहले मलाइका ने अपनी एक सेल्फी शेयर कर लिखा था, अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हूं.” एक्ट्रेस के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां हासिल की थीं.

मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. इन दिनों वह घर पर ही वर्कआउट कर खुद को फिट रख रही हैं. मलाइका अर्जन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.