May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अली फजल को गर्लफ्रेंड आ रही याद लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन हुई शादी

1 min read

कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन बढ़ाया जा चुका है. ऐसे में कई लोग अपनों से दूर अलग जगह फंसे हुए हैं और ऐसा ही हाल है बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा का.

लॉकडाउन के कारण अली फजल और ऋचा एक दूसरे से दूर है और वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे के साथ कनेक्ट होते हैं.ऋचा और अली फजल एक दूसरे से मिलने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में अली फजल ने ऋचा चड्ढा से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की है.अली फजल ने ऋचा चड्ढा से मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि वह मुंबई पुलिस की इजाजत लेकर उनसे मिलने जाना चाहते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली फजल ने मजाकिया तौर पर कहा, क्वारंटाइन में ऋचा के बिना रहना काफी मुश्किल हो गया है. सोचता हूं मुंबई पुलिस से इजाजत लेकर इन दिनों भी उससे मिल ही आऊं.

दरअसल, लॉकडाउन के कारण ऋचा और अली फजल को अपनी शादी भी पोस्टपोन करनी पड़ी. ऐसे में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात करते हुए कहा, फिलहाल हमारी शादी टल गई है और मुझे इस बात का काफी दुख है.

इसके साथ ही अली फजल ने ये भी कहा, हमने अभी तक किसी भी तरह की बुकिंग नहीं की थी और ना ही किसी चीज के लिए भुगतान किया था, जिससे हमारे पैसे बच गए. क्योंकि अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.