April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका के बाद अब आगरा मॉडल को लेकर अखिलेश यादव का हमला

1 min read

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जिस आगरा मॉडल की शुरुआत में काफी तारीफ़ हुई थी, अब वहीं क्‍वारेंटाइन सेंटर में फैली अव्यवस्था की तस्वीरें सामने आई हैं. दरअसल आगरा-दिल्ली हाईवे पर स्थित एक क्‍वारेंटाइन सेंटर में आइसोलेट लोगों के साथ अछूतों जैसा व्यवहार देखने को मिला है. वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने सीडीओ को जांच करने के आदेश दिए हैं. उधर आगरा के मेयर नवीन जैन ने भी तमाम असुविधाओं को देखते हुए सवाल खड़े कर दिए, जिसके बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है. मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है, मुख्यमंत्री द्वारा बहुप्रचारित कोरोना से लड़ने का ‘आगरा मॉडल’मेयर के अनुसार फ़ेल होकर आगरा को वुहान बना देगा. न जांच, न दवाई, न अन्य बीमारियों के लिए सरकारी या प्राइवेट अस्पताल, न जीवन रक्षक किट और उस पर क्वॉरेंटाइन सेंटर्स की बदहाली प्राणांतक साबित हो रही है. जागो सरकार जागो!

जिलाधिकारी ने बताया कि एसजीआई से मिली शिकायतों के बारे में उन्होंने निरीक्षण किया. सुबह भी निरीक्षण किया गया था. अब व्यवस्थाएं ठीक करा दी गई हैं. जो शिकायत मिली थी, उसके संबंध में मुख्य विकास अधिकारी को अलग से जिम्मेदारी तय करने के लिए कहा गया है. साथ ही किसकी कमी थी इस बारे में एक रिपोर्ट मांगी गई है. साथ ही कहा गया है कि भविष्य में ऐसी शिकायतें न आएं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.