May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉक डाउन में बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं कृष्णा श्रॉफ शेयर की फोटोज

1 min read

यूं तो आए दिन स्टार किड्स की फिल्मों में डेब्यू को लेकर खबरें आती रहती हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

इन्हीं में से एक हैं अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ कृष्णा भले ही कैमरे से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.

यही कारण है कि उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हाल ही में उनकी बॉयफ्रेंड के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ये तस्वीरें बेहद प्यार भरी और रोमांटिक हैं. इनमें कृष्णा, एबन हेम्स को किस करती नजर आ रही हैं. वहीं इन तस्वीरों की खास बात ये भी है कि इसमें कृष्णा और एबन की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है.

इन तस्वीरों पर कृष्णा को खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और बॉ़यफ्रेंड के साथ उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.बता दें कि कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल प्लेयर एबन हेम्स को डेट कर रही हैं.

कृष्णा इससे पहले भी कई बार अपने बॉयफ्रेंड संग लवी-डवी फोटोज शेयर करती नजर आ चुकी हैं. वहीं लेटेस्ट तस्वीरों में कृष्णा ने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए पोज दिए हैं. इस तस्वीरों को देखकर मालूम होता कि ये किसी वैकेशन के दौरान ली गई हैं.

जिसमें कृष्णा और एबन ने जमकर इंजॉय किया है कृष्णा, एबन के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. एबन भी अक्सर कृष्णा के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते नजर आ जाते हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने काफी पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि एबन से वो किसी दोस्त के जरिए मिली थीं और उनकी फैमिली भी एबन को काफी पसंद करती है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.