April 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन में पेंटिंग बनाने में बिजी सनी लियोनी,पति-बच्चे कर रहे मदद

1 min read

सनी लियोनी को लॉकडाउन में पति और बच्चों संग समय बिताने का मौका मिल रहा है. इस दौरान वे अपने पेंटिंग के शौक को भी पूरा कर रही हैं.सनी ने कुछ दिनों पहले अपनी एक पेंटिंग की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. अब उनकी अगली पेंटिंग की तैयारी चल रही है. सनी लियानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पूरी फैमिली उस पेंटिंग का बेस बनाने में जुटी दिख रही है.

ये वीडियो काफी क्यूट है. इसमें सनी के तीनों बच्चे पेंटिग में रंग भरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि सनी के बच्चों को पेंट करने में काफी मजा आ रहा है.ये वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- फैमिली आर्ट पति के साथ. बच्चे, डेनियल और नथालिना ने मेरी अगली पेंटिंग के लिए बेस तैयार कर दिया है.

ऑफिशियली मैं पेटिंग मोड में हूं. मैं खुशकिस्मत हूं कि ये सभी मेरे पास हैं. पेंटिंग फाइनल होने के बाद इसे आप लोगों के साथ जरूर शेयर करूंगी.बता दें, सनी लियोनी ने इससे पहले जो पेंटिंग बनाई थी उसे 40 दिनों में कंप्लीट किया था.

सनी लियोनी की इस पेंटिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था.सनी लियोनी इन दिनों पति डेनियल संग घर पर ही डिनर डेट ऑर्गनाइज कर रही हैं. सनी ने कई बार पति संग क्वॉलिटी टाइम एंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की हैं.इसके अलावा सनी ने बेटी निशा कौर वेबर संग भी स्नैपचैट वीडियो शेयर किया. इसमें मां-बेटी दोनों ही बेहद क्यूट लग रही थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.