June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

HARYANA PRADESH: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में उनके ही ( P.S.O ) प्रदीप धारीवाल की गिरफ्तारी ने चौधरी परिवार को सकते में डाल दिया है

1 min read

P.S.O प्रदीप धारीवाल की गिरफ्तारी ने चौधरी परिवार को सकते में डाल दिया है। जबकि उनके बीच पारिवारिक संबंध इतने अच्छे थे कि प्रदीप की शादी भी विकास ने कराई थी। विकास चौधरी जब करीब 20 साल के थे तभी प्रदीप धारीवाल उनके संबंध में आया था। धीरे-धीरे प्रदीप ने विकास चौधरी के परिवार पर अपना विश्वास जमाया कि उसे परिवार का प्रत्येक सदस्य अपना मानने लगा। इतना ही नहीं वह पूरे परिवार का राजदार बन गया। दिन हो या फिर रात वह हमेशा विकास चौधरी के साथ ही रहता था। परिवार में जमाए भरोसे के चलते विकास चौधरी ने ही प्रदीप की मच्छगर से शादी कराई।

प्रदीप के दो बच्चे थे। जिसमें एक लड़की की मौत हो गई,जबकि एक बच्चा मौजूद है। विकास चौधरी के पीएसओ बदरपुर सैद गांव निवासी प्रदीप धारीवाल की संलिप्तता उजागर होने के बाद पुलिस ने पीएसओ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पीएसओ प्रदीप धारीवाल ने ही आरोपी हवलदार को विकास चौधरी का नंबर उपलब्ध करवाया था। परिवार वाले इस बात से हैरान हैं कि जो व्यक्ति पिछले कई वर्षों से परिवार के साथ था। उसकी हत्या से एक दिन पहले तक वह विकास के साथ था वह इंसान इतना बड़ा धोखा किसके इशारे और कितने पैसे में दे गया? अब तो यही इंसान ही हत्या कराने वालों का खुलासा कर सकता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.