May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री माहिका शर्मा ने कहा की कपिल शर्मा को करना चाहती हु डेट

1 min read

कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में जहां हर तरह की शूटिंग बंद है तो वहीं दर्शकों के लिए पुराने लोकप्रिय सीरियल को रीटेलीकास्ट किया जा रहा है. ऐसा ही एक शो हैं कपिल शर्मा का कॉमेडी शो.

अभिनेत्री माहिका शर्मा ने बताया है कि वो कपिल शर्मा शो की फैन हैं. इतना ही नहीं माहिका ने ये भी कहा है कि वो कपिल शर्मा को डेट करना चाहती हैं माहिका शर्मा का कहना है कि उन्हें कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है.

माहिका ने कपिल शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, कपिल ने अपने बल पर मनोरंजन उद्योग को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है माहिका ने यह भी कहा कि अगर भविष्य में उन्हें मौका दिया जाए तो वह कॉमेडियन के साथ स्क्रीन पर काम करना पसंद करेगी माहिका कहती है

कि, कपिल एक बहुत अच्छे इंसान हैं, मैंने उन्हें जाना है. अगर मौका दिया जाए तो मुझे उसके साथ काम करना अच्छा लगेगा. मुझे उससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

इस कठिन लॉकडाउन समय के दौरान और बोरियत की वजह से मुझे कपिल शर्मा को और उनके शो को देखने में मजा आता है. मैं कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की फैन हूं.

मुझे कापिल और उसकी हंसी से प्यार है. मैं किसी दिन उसे डेट करना चाहती हूं. वह एक सज्जन व्यक्ति हैं माहिका ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है।

कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस, बोलीं. ‘डर लग रहा है…’ लंदन में महिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हूं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.