May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सोशल मीडिया अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली एक्‍ट्रेस अदा शर्मा का आज जन्मदिन है. उनका जन्म‌ 11 मई 1992 को हुआ था. इस बार वो अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं.

वो अक्‍सर सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. अदा ने कुछ दिनों पहले ही एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमें घर का काम करते-करते कैसे वर्कआउट किया जाए, ये बता रही थीं.

वीडियो में अदा डस्टिंग करतीं, घर में पोछा लगाते हुए नजर आ रही हैं. अदा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, कई लोग कहते हैं कि उन्‍हें एक्‍सरसाइज करने का मौका नहीं मिलता क्‍योंकि वह घर के काम में बिजी रहते हैं.

तो ये देखिए घर का काम करते हुए भी कैसे फिट रह सकते हैं.इसके अलावा हाल ही में अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मोजे की मदद से फेसमास्क बनाती दिख रही हैं.

वीडियो के कैप्शन में अदा ने अपने फैंस वीडियो देखने की अपील की है, और लिखा है, फिर से एक बार कह रही हूं, घर के बाहर न जाएं, लेकिन अगर आपको किसी वजह से घर के बाहर जाना है

तो आप मास्क जरूर पहनें. और अगर आपके पास मास्क नहीं है तो इस वीडियो को जरूर देखें.अदा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में ही कर दिया था.

तब वो महज 16 साल की थीं जब उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 में काम किया था.

बाद में हिन्दी फिल्में ना चलने पर वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री चली गई थीं. अब वो हिन्दी और साउथ की फिल्में दोनों में ही काम करती हैं. उन्होंने ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ दोनों में एक्टिंग की। …..

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.