May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉक डाउन में पूजा बेदी ने मनाया आज अपना 50वां जन्मदिन

1 min read

आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म तो हिट रही लेकिन पूजा बेदी कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं.

पूजा अपनी मॉडलिंग और विवादों के चलते जबरदस्त खबरों में रही हैं. सबसे ज्यादा सुर्खियां उनके अफेयर्स और उनका बोल्ड अंदाज बटोरता रहा. पूजा ने पांच बड़े सेलेब्रिटीज को डेट किया है. वहीं उनके पिता कबीर बेदी भी अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं.

कबीर ने चार शादियां की हैं. खास बात ये है कि पूजा खुद अपनी चौथी सौतेली मां से 5 साल बड़ी हैं पूजा के अफेयर की चर्चा सबसे पहले आदित्य पंचोली से हुई. बाद में ये रिलेशनशिप बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ था.

इसके बाद उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला को भी तीन साल तक डेट किया. दोनों ने 1994 में शादी भी कर ली. शादी के कुछ साल बाद इन दोनों के बीच परेशानी शुरू हो गई और साल 2003 में पूजा ने फरहान से तलाक ले लिया.

फरहान से पूजा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम है ओमार और आलिया. वहीं इसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल को डेट किया दो साल बाद ये रिश्ता भी टूट गया. द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा का 18 महीने का रिलेशनशिप रहा.

आपको बतादे 1974 में प्रोतिमा की न्यूड फोटो सिनेब्लिट्स मैग्जीन पर छपी थी. इस मैग्जीन को अपनी उपस्थिति दर्ज करना के लिए ऐसी बोल्ड लड़की की जरूरत थी जो न्यूड दौड़ते हुए पोज दे सके.

जब सिनेब्लिट्ज की संपादक ने प्रोतिमा से इस बारे में बात की थी वो बेझिझक इसके लिए तैयार हो गई थी. प्रोतिमा मुंबई के बीच पर न्यूड दौड़ी थीं.

उम्र 48वें पड़ाव पर अभिनेत्री और मॉडल पूजा बेदी को अपना जीवन साथी फाइनली मिल था. बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रेक्टर अब उनकी जिंदगी में हैं. पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर एक साथ ही पढ़े हुए हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.