May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका चोपड़ा ने बाथरोब पहन कर किया डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

1 min read

कोरोना के चलते देश में 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है और 17 मई के बाद भी लॉकडाउन 4 लगने वाला है. इस बीच सभी लोग घर पर रहकर अपना समय काट रहे हैं. लॉकडाउन के बीच मिले खाली समय में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सोशल मीडिया पर पहले से कहीं ज्यादा एक्टिव हैं.

प्रियंका चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी धुन पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

वीडियो को लेकर प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई हैं, लेकिन इसकी वजह उनका डांस नहीं बल्कि हेयरस्टाइल है दरअसल, इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. जिसमें उनके बाल ऊपर की तरफ खड़े दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, वीकेंड पर डांस, हमेशा कुछ ना कुछ होता ही है वीडियो में प्रियंका बाथ रोब में दिखाई दे रही हैं. लेकिन, ना तो उनका डांस और ना ही बाथरोब.

वीडियो में उनका हेयरस्टाइल अब चर्चा का विषय बन गया है प्रियंका चोपड़ा की इस हेयरस्टाइल को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और अब लगातार कमेंट कर उनके हेयरस्टाइल पर रिएक्शन दे रहे हैं.

प्रियंका के हेयरस्टाइल पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, हमारे देश की कोहिनूर की हीरा, ये विदेशियों ने इसका क्या हाल कर दिया. वहीं एक अन्य ने लिखा, ये कौन सी हेयरस्टाइल है, माउंटेन.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये आपको क्या हो गया है.

बता दें लॉकडाउन के बीच देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने क्वारंटाइन पीरियड की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यही नहीं प्रियंका कोरोना महामारी पर भी लोगों को जरूरी संदेश देती रहती हैं. प्रियंका इन दिनों पति निक जोनास के साथ लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.