April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री श्वेता साल्वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की बोल्ड तस्वीरें शेयर हुई ट्रोल। ….

1 min read

अभिनेत्री श्वेता साल्वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसा कई बार हुआ है जब सोशल मीडिया यूजर्स को उनका पोस्ट पसंद नहीं आया है, और वह इन यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल, श्वेता ने कुछ ही दिनों पहले पति को किस करते हुए एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी. उनकी इसी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ट्रोल कर रहे थे.

ट्रोल का कहना था कि उन्हें अपनी प्राइवेट लाइफ को यू जगजाहिर नहीं करना चाहिए. इसी तो लेकर अब श्वेता ने ट्रोल को करारा जवाब दिया है. इस पर श्वेता का कहना है कि वो चाहे तो उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं उनके पास ये ऑप्शन मौजूद है.

हालांकि, श्वेता का दावा है कि लोग उनकी तस्वीरों को लेकर गलत धारणा बना लेते हैं. बॉम्बे टाइम्स को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, मेरी हर तस्वीर कैप्शन में मेरी एक कलात्मक राय के साथ आती है. इसलिए, मैं हमेशा अपने फॉलोअर्स से समय निकालकर पढ़ने का आग्रह करती हूं, न कि वे बस स्वाइप, ब्राउज करें और एक झलक देखकर जज कर लें. हम जो देखते हैं, उससे कहीं ज्यादा होता है.

उन्होंने कहा, धैर्य से जो सुनते हैं, उनके लिए हमेशा एक सकारात्मक संदेश होता है, जो मुझे सीधे मैसेज करते हैं और मैं हर किसी को जवाब देती हूं. आज की दुनिया में हमें और ज्यादा खुलने और दूसरों को जज करने या दबाने के बजाए उनका स्वागत करने की जरूरत है.

‘हिप हिप हुर्रे,’ ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे टीवी शे में काम कर चुकीं अभिनेत्री अपने पति हरमीत और बेटी के साथ इन दिनों गोवा में रह रही हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.