April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मंदाना करीमी वेब सीरीज ‘द कसीनो’ के लिए पोल डांस सीखते समय हुआ हदशा। …

1 min read

अभिनेत्री मंदाना करीमी अपनी खूबसूरी और बोल्डनेस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. इसके साथ ही मंदाना अपने फैंस के अपने हॉट कर्व्स को लेकर भी खासा मशहूर है.

मंदाना करीमी ने उस वाकये को याद किया जब एक नए वेब सीरीज ‘द कसीनो’ के लिए पोल डांस का अभ्यास करते हुए वह चोटिल हो गई थीं.

मंदाना ने कहा, मैंने पोल डांस के दृश्य के लिए दो दिनों तक अभ्यास किया था. जाहिर सी बात है कि प्रोफेश्नल्स इसे जिस तरह से करते हैं मैं ऐसा नहीं कर पाई, लेकिन हां मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया.

अभ्यास के दौरान मेरी पूरी बॉडी में घाव हो गए थे और शूटिंग करते वक्त उन्हें मेकअप के सहारे छिपाना पड़ा क्योंकि किसी भी तरह से मुझे उस दिन परफॉर्म करना ही था. मुझे लगता है कि यह सब काफी अच्छे से हो गया.

द कसीनो एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है. इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है.

शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं. हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.