July 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन में धमाल मचा रहा मोनालिसा और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना। …

1 min read

मोनालिसा और पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘दिया गुल करा रानी’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में मोनालिसा का एक बार फिर बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है. वह बेहद हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं. गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. वी़डियो में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 5 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. मोनालिसा उर्फ ​​अंतरा बिस्वास गाने में जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं. इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

‘दिया गुल करा रानी’ सॉन्ग को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. यह गाना भोजपुरी सुपहिट फिल्म ‘पवन राजा’ का है. फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, शुशील सिंह, अयाज खान और देव सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले भी दोनों स्टार्स के गाने यूट्यूब पर पसंद किए जाते रहे हैं.

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. मोनालिसा भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी और हिंदी भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. लॉकडाउन के चलते वह इन दिनों घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं और मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. मोनालिसा रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. वहीं सुपरस्टार पवन सिंह की बात की जाए तो उनकी फिल्में और सॉन्ग दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.