May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुशांत के परिवार से भेंट की: बिहार

1 min read

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. हर कोई इस बेहतरीन कलाकार को याद कर रहा है. उसकी याद में रो रहा है.

कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर में उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की थी. अब इसी कड़ी में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुशांत के परिवार से भेंट की है.

सुशील कुमार मोदी ने सुशांत के निधन पर शोक जताया है और एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. उपमुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी मुलाकात की कुछ फोटो शेयर की हैं.

उन फोटो को शेयर करते हुए सुशील कुमार मोदी ने लिखा है- दिवंगत फ़िल्म अभिनेता स्व. सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिल सांत्वना देते हुए.

अब बता दें क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की पैदाइश बिहार की थी, इसलिए बिहार के नेताओं का उनके घर में आना-जाना लगा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 फरवरी को अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी.

बताया जा रहा है कि एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे. पुलिस इस समय इस मामले की जांच कर रही है. सुशांत जुड़े हर शख्स से बातचीत की जा रही है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं कुछ दिन पहले ही करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई थी.

पुलिस ने उन से लगातार 9 घंटे तक पूछताछ की थी. सुशांत की पीआर गतिविधियों को हैंडल करने वालीं राधिका निहलानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के भी बयान दर्ज किए गए हैं. पुलिस ये समझने की कोशिश कर रही है कि सुशांत ने आखिर सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.