May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत ने फिर किया एक बेबाक पोस्ट,साथ में लिखा एक सवाल उठाता हुआ कैप्शन

1 min read

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आया हुआ है. यहां अब परिवारवाद और खेमेबाजी जैसे मुद्दे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार लोग सामने आकर कभी सलमान खान, कभी शाहरुख खान, कभी करण जौहर जैसे दिग्गजों के बारे में नए-नए खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन ‘मूवी माफिया’ के खिलाड़ एक जंग छेड़ दी है.

सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार वीडियो शेयर करके अपनी बात कह रही हैं. वहीं अब कंगना ने कई स्टारकिड्स एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर करके Twitter पर हंगामा मचा दिया है. कंगना रानौत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के स्टारकिड्स की फोटोज शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि बाहरी लोगों के कितना पक्षपात होता है.

यहां तस्वीरों के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा है, ‘कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने क्रूड ब्रेनवॉशिंग से जागने की आवश्यकता है.’

अब तक इस पोस्ट पर किसी स्टारकिड का कोई रिएक्शन नजर नहीं आया है, लेकिन कंगना के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. उनके इस तरह खुलकर बोलने की भी काफी तारीफ की जा रही है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.