March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कांग्रेस पार्टी ‘पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला’ बनकर रह गई है: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

1 min read

भारत और चीन के बीच महीनों से सीमा विवाद चल रहा है। जिसे लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है।

शनिवार को भी राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ को लेकर आवाज उठा रहे हैं जिसे नजरअंदाज करना महंगा पड़ेगा। इसपर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला बनकर रह गई है।

नकवी ने कहा, ‘जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो। उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकतें कर रहे हैं।

इसी वजह से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है। आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी ‘पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला’ बनकर रह गई है।’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर सीमा विवाद को लेकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं और सरकार से अपनी बात सुनने को कह रहे हैं। उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ सकता है।

गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को साझा किया, जिसमें कुछ लद्दाखियों आरोप लगा रहे हैं कि चीन ने लद्दाख में भारतीय क्षेत्र पर कब्जा किया है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे एक चेतावनी के खिलाफ चिल्ला-चिल्लाकर बता रहे हैं। उनकी चेतावनी को अनदेखा करना भारत को महंगा पड़ेगा। भारत की खातिर, कृपया उनकी बात सुनें।’

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.