October 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी : प्रियंका

1 min read
priyanka nick

प्रियंका चोपड़ा के लिए शादीशुदा होने को लेकर बेस्ट फीलिंग है तसल्ली। उन्होंने निक जोनस के साथ अपनी मैरीड लाइफ के बारे में बताया। दिसंबर में उनकी शादी को एक साल होने जा रहा है, प्रियंका ने मिसेज जोनस बनकर जो कुछ भी सीखा उसके बारे में बताया। प्रिंयका कहती हैं शादीशुदा होने का बेस्ट पार्ट यह है कि उन्हें हर वक्त संतोष रहता है। और यह उस कंफर्ट से आता है जो प्रियंका निक जोनस के आसपास होने से फील करती हैं। उन्होंने काफी सरप्राइजिंग बात भी बताई।
मुझे लगता है कि सबसे सरप्राइजिंग पार्ट यह है कि हर दिन जब मैं सोकर उठती हूं तो मुझे लगता है कि ओह मेरा एक घर है। यह मेरा घर है, यह इंसान मेरा घर है। और मेरे पैरंट्स के अलावा कहीं और से मुझे यह फीलिंग नही मिली। प्रियंका यह भी बताती हैं कि जल्द ही यह फैमिली बड़ी होने वाली है।

पीसी कहती हैं, ‘मैं जब 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा। सबकुछ साथ करने के बाद भी एक ऐसी चीज है जो प्रियंका निक के साथ नहीं करना चाहतीं वह है सिंगिंग। प्रिंयका कहती हैं कि उनके साथ कोलैबोरेट करने की हिम्मत नहीं है मुझमें। प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक थिअटर्स में आ चुकी है। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.