April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गैंगस्टर विकास दुबे ने बदमाश राजू खुल्लर की बहन सोनू खुल्लर से शादी की थी

1 min read

आठ पुलिस कर्मियों को शहीद करने वाले दुर्दांत विकास दुबे की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। विकास को एक बदमाश की बहन से प्यार हुआ। दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी तो शादी कर ली। विकास शादी के बाद अपनी पत्नी को लेकर सीधे बिकरू पहुंचा था।

विकास की लव स्टोरी साल 1995 में शुरु हुई जब वो शास्त्री नगर के शातिर बदमाश राजू खुल्लर के संपर्क में आया। कुछ ही समय में राजू विकास का जिगरी हो गया। राजू के साथ विकास का उठना बैठना था। इसी दौरान विकास राजू की बहन सोनू खुल्लर के करीब आ गया।

दोनों को एक दूसरे से मोहब्बत हुई फिर विकास ने सोनू से शादी कर ली। राजू बहन के साथ मिलकर विकास के तमाम गैर कानूनी धंधे संभालने लगा।

इन वर्षों में विकास में बेशुमार दौलत कमाई। सब की सब सोनू के नाम करता गया। विकास के साथ राजू खुल्लर की भी ताकत बढ़ती गई।

वर्ष 2000 में ताराचंद्र इंटर कालेज के सेवानिवृत्त प्रिंसिपल सिद्धेश्वर पांडेय और वर्ष 2001 में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री की हत्या के बाद विकास कभी जेल में रहा तो कभी फरार रहा।

अगले पांच वर्ष इसी लुकाछिपी में बीते। इस दौरान विकास दुबे की सारी सत्ता काफी हद तक राजू खुल्लर और उसकी बहन सोनू के पास रही।

इसी बीच सोनू के संबंध विकास के एक बहुत ही करीबी दोस्त से हो गए। तीनों ने विकास से दूरी बनाने का प्रयास किया। जिसके बाद राजू बहन सोनू को लेकर काफी समय तक गायब भी रहा।

विकास जब जेल से छूट कर आया तो वो सोनू और राजू के खून का प्यासा हो गया। विकास के भय की वजह से सोनू उसकी शरण में आ गई और भाई हमेशा के लिए यूपी छोड़कर भाग गया।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.