April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सरकारी बंगले को लेकर पीएम से अनुरोध की खबर को प्रियंका ने बताया बिलकुल गलत

1 min read

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकारी बंगला खाली करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रियंका ने कहा कि 35 लोधी एस्टेट वाला बंगला वह एक अगस्त से पहले खाली कर देंगी. कांग्रेस नेता ने उन खबरों पर अपना जवाब दिया, जिसके तहत कहा जा रहा था

कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बंगले को लेकर अनुरोध किया था. प्रियंका गांधी ने इसे ‘फेक न्यूज’ बताया. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उन्हें एक जुलाई को सरकार द्वारा नोटिस भेजा गया था और उसी आदेश के तहत वे जल्दी सरकारी आवास खाली कर देंगी.

आपको बता दें कि आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की ओर से इसके लिए एक महीने यानी 1 अगस्‍त 2020 तक की मोहलत दी गई है. प्रियंका वर्षों से लोधी स्टेट के इस आलीशन बंगला नंबर 35 में रह रही थीं. आदेश में बंगला खाली कराने के पीछे एसपीजी सुरक्षा व्‍यवस्‍था हटाए जाने को वजह बताया गया है.

मंत्रालय की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि यदि प्रियंका पहली अगस्त तक इस बंगले को खाली नहीं करती हैं तो उन्हें जुर्माना भी देना होगा.

यूपी शिफ्ट होने की चर्चा तेज हो गई थी

आपको ये बता दें कि बंंगला खाली करने के नोटिस के बाद प्रियंका गांधी के यूपी में लखनऊ शिफ्ट होने की चर्चा तेज हो गई थी. यही नहीं जानकारी ये भी मिली थी कि कांग्रेस महासचिव यूपी की सियासत पर पैनी नजर रखने के लिये लखनऊ को अपनी राजनीतिक गतिविधियों का केंद्र बना सकती हैं. इसके लिये लखनऊ का कौल हाउस सुर्खियों में आ गया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.