May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बांदा में प्रेमी जोड़े को जिंदा जलाया दोनों की मौत चार गिरफ्तार

1 min read

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की के घरवालों ने पहले लड़की और उसके प्रेमी पर कुल्हाड़ी से वार किया, फिर उन्हें जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान प्रेमी जोड़े की मौत हो गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

हैरान कर देने वाली ये घटना मटौध थाना क्षेत्र के करछा गांव की है. मृतक का नाम भोला और उसके प्रेमिका का नाम प्रियंका था. बताया जा रहा है कि भोला का अपने ही गांव की लड़की प्रियंका से प्रेम प्रसंग चल रहा था. देर रात भोला प्रियंका से मिलने उसके घर गया था.

तभी प्रियंका के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. गुस्साए परिजनों ने भोला और प्रियंका को कुल्हाड़ी से घायल कर दिया. यहीं नहीं, दोनों को घायल अवस्था में ही जिंदा जला दिया गया.

जानकारी के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. भोला और प्रियंका ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. प्रियंका की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर रेफर किया गया था.

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया है. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

आईजी सत्यनारायण ने बताया कि मामले में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि अब तक प्रियंका के पिता हुकमा, मां आशा, भाई लाखन और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.