March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आगरा में कोरोना का कहर जारी पीएसी के 17 जवान और पांच पुलिसकर्मी पॉजिटिव

1 min read

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है. जिले में 15वीं वाहिनी पीएसी के 17 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पीएसी जवानों के अलावा आगरा पुलिस के पांच पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं.

इनके संपर्क में आए पीएसी के 21 और जवानों को क्वारंटीन कर दिया गया है. गुरुवार को इनके भी नमूने ले लिए जाएंगे. वाहिनी के कार्यालय समेत अन्य संपर्क वाले कक्षों को सैनिटाइज किया जा रहा है.

बतादें कि अभी कुछ ही दिन पहले पीएसी रिक्रूट्स की पासिंग परेड हुई थी. इस दौरान अलग-अलग शहरों को 147 युवाओं को भर्ती के लिए भेजा गया था. 45 जवानों की ट्रेनिंग कानपुर देहात में हुई थी.

ज्वाइनिंग के बाद पीएसी के एक जवान को सांस लेने में तकलीफ आई थी. जवान की कोरोना जांच कराई गई और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद 17 और जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. सभी संक्रमितों को पीएसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखा गया है.

यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गौतमबुद्ध नगर जिले से अच्छी खबर है. जिले में कोरोना से अब तक 82.7 फीसदी मरीज ठीक हो चुके हैं.

वहीं 16.5 फीसदी संक्रमित मरीजों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है. जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने कहा कि अब तक जिले में 4669 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. जिले में संक्रमण से 0.8 फीसदी लोगों की मौत भी हुई है.

वहीं, यूपी में 58 फीसदी मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं. अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में 60,558 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, कोरोना से 1857 मरीजों की मौत भी हुई है. यूपी में मृत्यु दर 1.8 फीसदी हो गई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.