May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत : मामले में नया टुईस्ट पर्सनल डायरी से गायब पन्ने खड़े हुए सवाल

1 min read

बॉलीवुड के चमकते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं.

मामले की जांच के लिए सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. लेकिन इस बीच वो अहम चीज हाथ लगी हैं, जो केस को सुलझाने में मदद कर सकती है.

सुशांत की पर्सनल डायरी हाथ लगी हैं, जिसमें वे अपने निजी अनुभव और आगे की प्लानिंग को लिखा करते थे लेकिन डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह इस डायरी का जिक्र कर चुके हैं, उन्होंने कहा था कि डायरी के मिलने के बाद कई राज खुल सकते हैं.

टाइम्स नाउ ने दावा किया उसको सुशांत की पर्सनल डायरी मिली है, जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं. चैनल का दावा है कि डायरी में एक नाम का जिक्र है, जिसके बाद के पन्ने गायब कर दिए गए हैं. जो एक बार फिर से मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहा है.

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने हाल ही में दिए इंटरव्यूज में कहा था कि सुशांत पर्सनल डायरी लिखता था.

अंकिता ने तब बताया था कि जब सुशांत उनके साथ थे तब भी उन्होंने आने वाले पांच सालों की प्लानिंग डायरी में की थी और अगले पांच सालों में वो काम किए भी सुशांत के निधन के करीब दो महीने के बाद उनकी पर्सनल डायरी मिलने पर राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इस डायरी की तुलना निक्सन टेपों से की जा सकती है. उन्होंने कहा कि सुशांत की पर्सनल डायरी जांच के लिए एक जबरदस्त लीड है.

रिपोर्ट में सुशांत के साथ उनके ही घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के हवाले से कहा कि सुशांत के सुसाइड के दिन कमरे में कुछ पन्नों के टुकड़े पड़े थे.

पुलिस ने डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा था. हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी. इसके अलावा दराज में कुछ चिट्स भी थे, जिसकी पुलिस ने फोटोज भी ली थी.

डायरी के पन्ने कैसे फटे या किसने फाड़ दिए ये अब जांच का विषय है. साथ में ये डायरी को लेकर अब मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर परिवार और दोस्तों के बार-बार पर्सनल डायरी के जिक्र के बाद भी पुलिस का ध्यान इस तरफ क्यों नहीं गया?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.