December 3, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

PM मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले को कोर्ट ने सुनाई ये सजा…

1 min read


न्यायालय के आदेश पर आरोपी को फिलहाल नाबालिग मानकर बाल सुधार गृह भेज दिया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन से बत्तमीजी करने वाला नाबालिग निकला है।लेकिन,पुलिस को शुरू से उसके बालिग होने का संदेह है। लिहाजा,वह आरोपी की उम्र संबंधी जांच कराएगी।वहीं,इस मामले का दूसरा आरोपी बादल तिहाड़ जेल में बंद है।

शनिवार को सिविल लाइंस स्थित गुजराती समाज भवन के सामने ऑटो से उतर रहीं दमयंती बेन को झपटमारों ने निशाना बनाया था।घटना की जानकारी होने पर सिविल लाइंस थाने सहित पूरी दिल्ली पुलिस झपटमारों की गिरफ्तारी में जुट गई थी।पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर स्कूटी पर पीछे बैठकर दमयंती से बैग छीनने वाले को गिरफ्तार कर लिया था।

तीसहजारी न्यायालय में सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के वकील ने उम्र संबंधी कुछ सबूत पेश किए जिसके अनुसार उसकी उम्र 18 साल से कम है।इसके बाद अदालत ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब नाबालिग करार दिए गए आरोपी के हड्डियों की जांच कराई जाएगी।इसके परिणाम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोगों का कहना है कि आरोपी दो साल की बच्ची का पिता है।वह पत्नी एवं बच्ची के साथ उत्तम नगर और नबी करीम में रहता है।उसने तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था।पुलिस उम्र के निर्धारण के लिए नाबालिग द्वारा पूर्व में किए गए अपराध की भी जानकारी खंगाल रही है।दरअसल,नाबालिग पहले भी सदर बाजार इलाके में लोगों के बैग से रुपये निकालने की वारदात करता था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.