January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज हुई रिलीज

1 min read

आज देश अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है. इस जश्न को विद्युत जामवाल और शिवालीका ओबेरॉय स्टारर फिल्म खुदा हाफिज ने और बढ़ा दिया है.

15 अगस्त के खास मौके पर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई ये फिल्म प्यार, दोस्ती और देशभक्ति की भावना को भी दिखाती है.

फिल्म में विद्युत जामवाल समीर किरदार निभा रहे हैं जबकि शिवालिका नरगिस के रोल में है. फिल्म में नरगिस का किडनैप हो जाता है और समीर उसे ढूंढ़ता है

नरगिस को ढूंढ़ने के लिए समीर यानि विद्युत जामवाल ने कामगारों और मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद और सुपरकॉप सिंघम यानि अजय देवगन से नरगिस को ढूंढ़ने के लिए मदद मांगी है.

विद्युत ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा मुझे मेरी नरगिस वापिस चाहिए, और अब तक उसका कोई पता नहीं, सोनू सूद सुना है बिछड़े हुए लोगों को आम मिला रहे हैं, क्या मेरी भी मदद करेंगे.?

सोनू सूद इसका रिप्लाई देते हैं भाई विद्युत जामवाल इसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा. और यह काम तो सिर्फ तुम ही कर सकते हो, वैसे हमारे ट्विटर के लोग, क्या आप हमारी हेल्फ करोगे नरगिस को ढूंढ़ने में.

खुदा हाफिज.सोनू सूद से मदद मांगने के बाद विद्युत ने सुपरकॉप सिघम यानि अजय देवगन से मदद मांगी. उन्होंने लिखा बाजीराव सिंघम अजय देवगन ने हर वक्त सही का साथ दिया है. नरगिस को ढूंढ़ने में क्या मेरा साथ भी देंगे?

इस पर अजय देवगन जबाव दिया जो कानून तोड़ेगा, मैं उसकी हड्डियां तोड़ूंगा, लेकिन इस बार हड्डियां तोड़ने की बारी तेरी जा दिखा दे दम, खुदा हाफिज.

फिल्म को लेकर विद्युत काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अन्नू कपूर, आहाना कुम्रा, शिव पंडित, विपिन शर्मा और नवाब शाह अहम किरदार में है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.