May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

महानायक अमिताभ बच्चन ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई डॉक्टर्स को कहा सच्चा योद्धा

1 min read

भारत आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है. लेकिन इस जश्न में कोरोना वायरस महामारी ने बाधा पहुंचाई है.

देश इसे निपटने के तमाम उपाय कर रहा है. डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स इस महामारी से लोगों को बचाने के कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 15 अगस्त के मौके पर डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस बधाई दी है और उन्हें सैल्यूट किया है.

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर और लिखा कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ सच्चे वॉरियर्स को… सैल्यूट.. और स्वतंत्रता दिवस के मौके शांति, सौहार्द और बंधुत्व के लिए शुभकामनाएं वहीं, तस्वीर में तीन चार तस्वीरों को कोलाज है.

इनमें से एक तस्वीर में डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं, जबकि बाकी 3 में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़ कर खड़े हैं और वह एक तिरंगे झंडे के सर्कल में है. उन्होंने केसलिया कुर्ता पहना हुआ है और माथे पर तिलक लगाया हुआ है.

बता दें कि जया बच्चन को छोड़कर बच्चन परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लगभग एक महीने तक मुंबई के लीलावती अस्पताल को कोविड वार्ड में भर्ती थे.

इस दौरान अमिताभ बच्चन को वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य बच्चन पहले घर में क्वारंटीन रहीं, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक हफ्ते तक रहने के बाद दोनों डिस्चार्ज कर दिया था.

अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 संक्रमण के दौरान कई बार डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए कई बार पोस्ट और ब्लॉग लिखें.

उनकी सराहना की. उन्हें भगवान का दर्जा दिया. फिल्म बच्चन परिवार पूरी तरह से ठीक है और स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.