May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर दिए सख्त निर्देश

1 min read

प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रही है. लेकिन इसी बीच यूपी में प्रतियोगी परीक्षाएं भी हो रही हैं. अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन परीक्षाओं को लेकर सख्त निर्देश जारी किया है.

सीएम योगी ने साफ कहा है कि इन परीक्षाओं के दौरान कहीं भी भीड़ इकट्ठा नहीं होनी चाहिए. साथ ही कोरोना का संक्रमण ना फैलने पाए इसके लिए भी सभी सावधानियां अपनाई जाएं. सीएम योगी ने ये निर्देश रविवार को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में दिए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग के कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाए. उन्होंने कानपुर और लखनऊ में अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए.

सीएम योगी ने इस दौरान कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाने के भी निर्देश दिए. इसके अलावा घर पर ही क्वारंटीन हुए या आइसोलेशन में रह रहे लोगों से भी लगातार संपर्क बनाए रखने और उनकी निगरानी को लेकर भी सीएम ने निर्देश दिए.

सीएम योगी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद मरीजों को चिकित्सकीय परामर्श उपलब्ध हो सके ये सुनिश्चित किया जाए.

इसके लिए ई-संजीवनी सेवा का व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार किया जाए. सीएम योगी ने मुख्य सचिव आरके तिवारी को कोरोना के कारण हो रही मौतों का आंकड़ा ऑडिट करने को कहा.

बैठक में चिकित्सा-शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, औद्योगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन, कृषि उत्पादन आयुक्त आलोक सिन्हा, अपर मुख्य सचिव (वित्त) संजीव मित्तल, अपर मुख्य सचिन अवनीश अवस्थी, पुलिस महानिदेशक हितेंश चंद्र अवस्थी मौजूद थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.