January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

1 min read

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा.

स्वामी ने ट्वीट कर कहा सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है.

अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जबतक दोषी को सजा नहीं मिल जाता, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे. शुक्रवार को स्वामी ने दिवंगत अभिनेता के नौकर की अनुपस्थिति और सुशांत की मौत के बाद दो ऐंबुलेंस बुलाए जाने पर सवाल उठाए थे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था क्यों दो ऐंबुलेंस बुलाए गए थे? किन्होंने इसे बुलाया था? अगर मुझे सही जवाब नहीं मिलता है तो हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि क्यों एसएसआर का इमानदार नौकर लापता है. वह जिंदा है या मर गया? क्या दूसरी ऐंबुलेंस उसके लिए थी?

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था सीबीआई को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे मामला सुलझने वाला नहीं है!

स्वामी सुशांत की मौत के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं. उन्होंने इस बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कई पत्र लिखा था. बीते सप्ताह स्वामी ने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले पांच डॉक्टरों को भी आड़े हाथों लिया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.