January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया एक ट्वीट सुप्रीम कोर्ट का फैसला आएगा आज

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट आज सुबह 11 बजे अपना फैसला देने वाला है. इस फैसले ये साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच कौन करेगा. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि हमें अंधेरे से उजाले में लाया जाए. जाहिर तौर पर उनका ये ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए है.श्वेता ने ट्वीट में लिखा हमें अंधेरे से उजाले में जाएं. शरणागति

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में 11 अगस्त को सुनवाई पूरी करने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था.

सुनवाई कर रहे जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर संक्षिप्त लिखित नोट 13 अगस्त तक जमा करवाने की अनुमति दी थी. सभी पक्षों ने 13 अगस्त को अपना जवाब दाखिल कर दिया था.

महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई की तरफ से दर्ज की गई एफआईआर को मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की है. इसका बिहार सरकार और सुशांत के पिता के वकील ने पुरजोर विरोध किया है.

14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत मिले अभिनेता सुशांत सिंह का मामला सुप्रीम कोर्ट लेकर उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आई थी. रिया ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज हुई एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की थी.

सुशांत के पिता की तरफ से दर्ज एफआईआर में रिया के ऊपर सुशांत को परेशान करने, उसके करोड़ों रुपए रुपयों का गबन करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था.

सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई से पहले ही बिहार सरकार ने केस सीबीआई को सौंपने की सिफारिश कर दी. इसे केंद्र सरकार ने मान लिया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.