May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिरोजाबाद कांड को लेकर एक बार फिर अखिलेश यादव,अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर साधा निशाना

1 min read

फिरोजाबाद जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र में एक सर्राफा कारोबारी को उसी के पड़ोसी दुकानदार ने जिंदा जलाने का प्रयास किया।

Jwellery Shopkeeper set to fire in Ferozabad SP and Congress questions BJP ANN

करीब 80 फीसद तक झुलस चुके कारोबारी को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि राकेश (40) नामक सर्राफा व्यवसाई दक्षिण थाना क्षेत्र स्थित बस अड्डे के पीछे अपनी दुकान पर बैठा था, तभी पड़ोसी दुकानदार रॉबिन उसके पास आया और बातचीत करने लगा. इसी दौरान कुछ विवाद होने पर रॉबिन ने राकेश पर बोतल से ज्वलनशील पदार्थ डालकर माचिस से आग लगा दी और भाग गया.

उन्होंने बताया कि करीब 80 प्रतिशत तक झुलस चुके राकेश को जिला अस्पताल ले जाया गया, मगर गंभीर हालत के मद्देनजर उसे आगरा रेफर कर दिया गया.

सर्राफा बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी को जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस की चार टीमों के साथ एसओजी और सर्विलेंस टीम को भी लगाया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया शुरुआती पड़ताल में पता लगा है कि रॉबिन की शादी राकेश के पिता ने कराई थी और उसकी पत्नी पूजा ने गत 12 अगस्त को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

रॉबिन को शक था कि पूजा और राकेश के अवैध संबंध थे जिसकी वजह से दबाव में आकर उसने आत्महत्या की है. इस बीच, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले पर राज्य सरकार को घेरा है.

उन्होंने शाम को किए गए ट्वीट में कहा इधर भाजपा के अपने सांसद विधायक कानून व्यवस्था को लेकर खुद ही सरकार और शासन प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, उधर अपराध नहीं रुक रहे हैं. फिरोजाबाद में व्यापारी समाज के एक व्यक्ति को जिंदा जलाने की दुखद खबर आई है. लगता है प्रदेश की लगाम गलत लोगों के हाथ में चली गई है

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी ट्वीट किया हर रोज लूट, हत्या और बलात्कार से उत्तर प्रदेश सहम गया है.

यहां कब किसके साथ क्या हो जाएं कोई नहीं जानता। फिरोजाबाद में दबंग व्यापारी ने दूसरे व्यापारी को जिंदा जला दिया.’ उन्होंने वारदात का कथित वीडियो भी टैग करते हुए कहा योगी मॉडल की एक और खौफनाक तस्वीर

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.