May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुरभि चंदना की एंट्री से नागिन 5 में आएंगे नए ट्विस्ट, इन किरदार के बिच शुरु होगी जंग

1 min read

एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘नागिन 5’ गत कुछ वक्त से निरन्तर चर्चा में बना हुआ है. इसका कारण है ‘नागिन 5’ में दिखाई देने वाले स्टार कास्ट जिसको देखकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर जा पहुंचा था. शो में एक्ट्रेस हिना खान, धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा के जाने के बाद एक्ट्रेस सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की एंट्री हो गई है. अब ये तीनों एक्टर्स ही सीरियल की पटकथा को आगे बढ़ाएंगे. एक्ट्रेस सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के आने से सीरियल की पटकथा में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट नजर आने वाले हैं. जीस कारण से सीरियल का ये सफर और भी दिलचस्प हो जाने वाला हैं.

ताजा मिल रही सूचना की माने तो सीरियल के आगामी एपिसोड्स में कई बड़े खुलासे होने वाले हैं. अब तक ऐसा जा रहा था कि शरद मल्होत्रा ‘नागिन 5’ में चील की नकारात्मक भूमिका में दिखाई देने वाले हैं लेकिन ये बात गलत निकली है. एक्टर शरद नहीं बल्कि मोहित सहगल सीरियल में चील का किरदार प्ले करने वाले हैं. शरद मल्होत्रा तो पटकथा में नागराज के किरदार में दिखाई देंगे जो कि सुरभि चंदना से प्यार करता है.

सूत्रों की अगर माने तो शो के मेकर्स कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए पटकथा में काफी बदलाव करने वाले हैं, ताकि लोगों की दिलचस्पी सीरियल में लगातार बनी रहे. भले ही शो को टेलीविज़न पर ऑन एयर कर दिया गया हो लेकिन अब भी शो की काफी चीजें फाइनल होनी बाकी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी वक्त में सीरियल की पटकथा में और भी कई एक्टर्स की एंट्री हो सकती है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.