January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रिया चक्रवर्ती के बाद अब जिया खान संग महेश भट्ट का वीडियो वायरल, हाथ पकड़े आए नजर

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंस्डट्री के कई लोगों का नाम सुर्खियों में हैं। वहीं कई सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के​ निशाने पर हैं। सुशांत केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ हैं। दोनों को लेकर कई खबरें सामने आ रहीं हैंं। बीते दिनों महेश भट्ट और रिया का व्हाट्सएप चैट भी सामने आया था। वहीं दोनों का एक वीडियो भी काफी सुर्खियों में रहा। इस वीडियो में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आए थे। वहीं अब महेश भट्ट और ​दिवंगत अभिनेत्री जिया खान का एक वीडियो काफी वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महेश भट्ट, जिया खान का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

महेश भट्ट और जिया खान का वायरल हो रहा वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बैठे हैं। वहीं महेश जिया खान का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो में आवाज क्लीयर नहीं है। साथ ही यह भी नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कब का है। वीडियो में महेश, जिया से कुछ कहते हैं इसके बाद वह जोर से हंसने लगती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स एक बार फिर से महेश भट्ट पर निशाना साध रहे हैं।

आपको  बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस उनके निधन के दो महीने बाद सीबीआई के सौंपा गया है। अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। इस बात से न सिर्फ सुशांत की फैमिली बिल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। अब सभी को इस बात पर पूरा यकीन है कि सुशांत की मौत के पीछे जो भी असल वजह होगी वो सभी के सामने जल्द ही होगी। वहीं अब इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ हो रही है। साथ ही इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कई बार जांच के सिलसिले में बुलाया जा चुका है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.