May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सरफराज अहमद को लेकर कई क्रिकेट फैंस ने किए ये कमेंट…

1 min read

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद खूब चर्चा में हैं। दरअसल सोशल साइट्स पर सरफराज अहमद को लेकर कई क्रिकेट फैंस ने खूब मजेदार कमेंट किए हैं साथ ही साथ ये भी बताया है कि वो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में जम्हाई लेते हुए दिखने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है और सरफराज अहमद भी टीम का हिस्सा हैं। हालांकि अहमद को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया। दोनों टीमों के बीच पहले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी जिसमें पाकिस्तान को 0-1 से हार मिली। इस टेस्ट सीरीज के दौरान भी वो जम्हाई लेते नजर आए थे और उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। इसके बाद वो पाकिस्तान व इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे। वहीं वनडे में वो 2019 विश्व के दौरान भारत के खिलाफ हुए मैच के बीच में जम्हाई लेते नजर आए थे। यानी टेस्ट, वनडे व टी20 क्रिकेट में वो जम्हाई लेते नजर आ चुके हैं।

अब उनकी इसी बात को लेकर क्रिकेट फैंस ने कई तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं और उन्हें लेकर जमकर कमेंट किया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.