May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गोरखपुर में युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना आई सामने

1 min read

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र से 18 वर्षीय युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। आरोपित, मंगलवार को सुबह उसे गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे में एक निजी अस्पताल के सामने छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने पांच युवकों के अगवा करने और दुष्कर्म करने की जानकारी दी है। मामले की जानकारी पनियरा पुलिस को देने के साथ ही गुलरिहा पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

महराजगंज जिले की रहने वाली है युवती, गांव के पास से किए अगवा 

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह आठ बजे के आसपास दो बाइक से आए युवक, युवती को भटहट कस्बे में स्थित निजी अस्पताल के सामने छोड़कर फरार हो गए। युवती अद्धनग्न हालत में थी। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नया कपड़ा खरीद कर युवती को दिया, इसके बाद उसे उसे स्वास्थ्य केंद्र ले गई। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की देर शाम वह घर से निकली थी। गांव थोड़ी दूरी पर पांच युवक मिले और उसे झांसे में लेकर अपने साथ चले गए। बाद में बाइक से उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। इसके बाद शराब के नशे में वे रात भर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। सुबह उसकी हालत खराब होने और काफी अधिक रक्त स्राव शुरू होने पर युवक उसे भटहट कस्बे में छोड़कर फरार हो गए।

मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ है युवती

सोमवार की शाम से ही युवती की तलाश कर रहे परिजन सुबह भटहट स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गए  थे। उनके मुताबिक युवती को कभी-कभी कुछ देर के लिए मानसिक विक्षिप्तता का दौरा पड़ता है। अपने आपा ही उसकी हालत ठीक भी हो जाती है। विक्षिप्तता का दौरा पडऩे की हालत में वह अक्सर घर से निकल जाती है। सोमवार को भी वह उसी दशा में घर से निकल गई थी। उस समय परिवार के किसी व्यक्ति को इस बारे में पता नहीं चला। बाद में उसे घर में न पाकर परिजनों ने तलाश करना शुरू किया।

फिलहाल अभी यह नहीं स्पष्ट है कि युवती के साथ दुष्कर्म कहां हुआ है। युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है। घटना की छानबीन की जा रही है। इसमें पनियरा पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.