May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत ने संजय राउत पर आरोप लगाते हुए किया ट्वीट

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मामले पर बेबाकी से अपनी बात रखती आई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं.

पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बड़े एक्टर-प्रोड्यूसर को निशाने पर लिया. लेकिन, अब वह कभी महाराष्ट्र सरकार तो कभी मुंबई पुलिस पर ट्वीट्स करती नजर आ रही हैं. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार की ओर से भी कंगना रनौत के बयानों पर प्रतिक्रिया दी जा रही है.

कंगना रनौत के बयान पर संजय राउत का पलटवार, कहा- ट्वीट करने के बजाय सबूत के  साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए | bollywood - News in Hindi - हिंदी न्यूज़,  समाचार,

खासकर, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है. कंगना रनौत ने हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ने उन्हें मुंबई वापस ना आने की धमकी दी है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. ऐसे में अब संजय राउत और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग ‘गाली-गलौज’ तक पहुंच गई है. कंगना रनौत ने एक ट्वीट में कहा है कि उनके लिए शिवसेना नेता ने ‘अपमानजनक’ शब्द का इस्तेमाल किया है.

कंगना रनौत vs शिवसेना विवाद ने पकड़ा तूल, 'गाली-गलौज' तक पहुंची जुबानी जंग

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में संजय राउत द्वारा कहे ‘अपशब्द’ का जवाब देते हुए लिखा है- ‘साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे पागल डिक्लेयर कर दिया. 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने मुझे ‘अपमानजनक’ टाइटल दे दिया. इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया, क्योंकि एक मर्डर के बाद मैं मुंबई में सेफ महसूस नहीं करती. अब डिबेट करने वाले योद्धा कहां गए?

कंगना ने यह ट्वीट उस ट्वीट के जवाब में किया था, जिसमें एक यूजर ने लिखा था कि ‘संजय राउत का कहना है कि कंगना रनौत की टीम ने शिवाजी महाराज के खिलाफ कहा है. ये सब झूठ है. उन्होंने कभी भी महान शिवाजी के खिलाफ कुछ नहीं कहा. ताकत में बैठे लोग एक महिला को खुलेआम गाली दे रहे हैं

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.