May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी पर रात 9 बज कर 9 मिनट पर पर आवाज उठाने का आह्वान किया

1 min read

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर बुधवार रात लाइट बुझा कर रौशनी की गई. बेरोजगारी पर रात 9 बज कर 9 मिनट पर पर आवाज उठाने का आह्वान किया गया था.

अखिलेश यादव अपनी डिंपल यादव के साथ अपने आवास की बत्तियों को बुझाकर मोमबत्ती जलाई. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की, नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की.

 लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आह्वान पर बुधवार रात लाइट बुझा कर रौशनी की गई. बेरोजगारी पर रात 9 बज कर 9 मिनट पर पर आवाज उठाने का आह्वान किया गया था. अखिलेश यादव अपनी डिंपल यादव (Simple Yadav) के साथ अपने आवास की बत्तियों को बुझाकर मोमबत्ती जलाई. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की, नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की. (Source: News18)

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, आज आनेवाले कल के बदलाव का इतिहास लिख दिया. सियासत के आसमान पर रोशनी से इंक़लाब लिख दिया. आज युवाओं ने भाजपा के शासनकाल की उल्टी गिनती की शुरूआत कर दी है. हमने नौजवानों की ख़ातिर मोमबत्तियां जलाकर हमेशा की तरह आज भी उनका साथ दिया है और देते रहेंगे.

 उधर समाजवादी पार्टी के इस आह्वान पर कांग्रेस पार्टी भी सड़कों पर उतर आई. लखनऊ के 1090 चौराहे और श्री राम टॉवर के पास रात नौ बजे से पहले ही यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठा होने लगे. जिसके बाद सड़क पर जमा हो रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा. लेकिन कांग्रेसी पुलिस से भीड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजी. सपा, कांग्रेस से जुड़े कई युवाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. (Source: News18)

उधर समाजवादी पार्टी के इस आह्वान पर कांग्रेस पार्टी भी सड़कों पर उतर आई. लखनऊ के 1090 चौराहे और श्री राम टॉवर के पास रात नौ बजे से पहले ही यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठा होने लगे.

 उधर सपा अध्यक्ष के आह्वान पर प्रदेश के कई जिलों में कार्यकर्ताओं ने घरों और पार्टी दफ्तरों की बत्तियां बुझाकर मोमबत्तियां जलाईं. साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. (Source: News18)

जिसके बाद सड़क पर जमा हो रही भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा. लेकिन कांग्रेसी पुलिस से भीड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजी. सपा, कांग्रेस से जुड़े कई युवाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया.

 समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बरोजगारी के मुद्दे पर जलाया कैंडल और जमकर नारेबाजी की. (Source: News18)

उधर सपा अध्यक्ष के आह्वान पर प्रदेश के कई जिलों में कार्यकर्ताओं ने घरों और पार्टी दफ्तरों की बत्तियां बुझाकर मोमबत्तियां जलाईं. साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बरोजगारी के मुद्दे पर जलाया कैंडल और जमकर नारेबाजी की.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.