January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत के समर्थन में उतरे चिराग पासवान कहा मुंबई और बिहार के लोग दें उनका साथ

1 min read

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान कंगना रनौत के समर्थन में आए गए हैं. उन्होंने मुंबई, बिहार और नार्थ इंडिया के लोगों से ये अपील की है कि वो कंगना के साथ खड़े रहें.

चिराग ने ट्वीट कर कहा कि,सभी देश भक्त कंगना टीम के साथ है. बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड की सच्चाई बताने पर कई लोग इनके ख़िलाफ़ हो गए हैं.मुंबई में रह रहे बिहारी व उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील करता हूँ कि कंगना देश की बेटी है और आज मुंबई पहुँची है आप सभी इस समय इनका साथ दें.

एक और ट्वीट में चिराग ने कहा कि, महाराष्ट्र भी भारतीय संविधान के अंतर्गत आने वाला प्रदेश है. आज कंगना के साथ जो हुआ है वह कल पूरे देश के विभिन्न प्रान्तों से आये लोगों के साथ हो सकता है. मुम्बई को सबने मिलकर बनाया है वह किसी अकेले की विरासत नहीं.

बता दें कि बिहार चुनाव करीब है ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में हर पार्टी अपना समर्थन दिखा रही है. तो वहीं बिहार के कई नेता अब इस मामले में सक्रीय हो गए हैं. इस बीच अब कंगना के मामले में भी पार्टियां लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चिराग पासवान शुरू से ही आवाज उठा रहे हैं. उन्होंने इससे पहले सीबीआई जांच की भी मांग की थी. सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के प्रति आभार व्यक्त करते हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि शीर्ष अदालत ने देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं का सम्मान किया है.

उन्होंने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि स्वर्गीय अभिनेता परिवार को इस फैसले से कुछ शांति मिली. जिन लोगों ने इस केस को दबाने की कोशिश की उनकी सच्चाई सामने आएगी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि जिन लोगों ने रिया का समर्थन किया था, ऐसे में उनकी गिरफ्तारी से उन सब का मुंह बंद हो गया होगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.