April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

IPL 2019 RCB vs MI: मैच से पहले मुंबई इंडियंस फैन्स के लिए झटका, बुमराह के बिना ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन

1 min read

IPL 2019 RCB vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के सातवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती होगी। मैच आज (28 मार्च) बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। मैच से पहले मुंबई इंडियंस फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। पिछले मैच में चोटिल हुए जसप्रीत बुमराह का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना संदिग्ध है। अब देखना यह होगा कि अगर बुमराह नहीं खेलते हैं, तो कौन सा गेंदबाज उनकी जगह लेगा।

मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट के मुताबिक, ‘हमने देखा कि मंगलवार को बुमराह ने अभ्यास किया और कुछ कैच भी लपके। वो फिट दिख रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘उनकी फिटनेस का प्रैक्टिस सेशन के बाद आकलन किया जाएगा।’ नेट पर पसीना बहाते हुए उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हुए थे, लेकिन 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) को ध्यान में रखते हुए उनकी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।

IPL 2019: ऑरेंज और पर्पल कैप की दौड़ में शामिल हुए रसेल, नीतीश बने नंबर-1 बल्लेबाज

IPL 2019 KKRvsKXIP: आंद्रे रसेल को जीवनदान मिलना बना मैच का टर्निंग प्वाइंट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बुमराह के कंधे में चोट लग गई थी। अब देखना यह होगा कि कौन प्लेइंग इलेवन में बुमराह की जगह लेगा। मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर यह है कि लसिथ मलिंगा टीम से जुड़ चुके हैं, ऐसे में टीम को उनको प्लेइंग इलेवन में बुमराह की जगह उतार सकती है।

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवनः

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लिनेगन, रसिख सलाम, लसिथ मलिंगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.