May 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मासूम की हत्या पर सीएम योगी हुए सख्त इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

1 min read

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मासूम उपदेश यादव की अपहरण के बाद हत्या के मामले में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की हैं.

सीएम योगी ने आरोपी वाहिद और अरमान पर एनएसए लगाने के निर्देश दिए है. सीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस घटना की तह तक जाए. उन्होंने कहा कि हर अपराधी के ख़िलाफ़ हो तगड़ी कार्रवाई. सीएम ने आरोपियों को बचाने के आरोपी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सलीम को तत्काल सस्पेंड कर उसकी भूमिका की गहन जांच करने के भी निर्देश दिए है. बता दें कि आरोपी वाहिद और अरमान उपदे़श यादव के पड़ोसी थे. और यादव परिवार के बेहद करीबी थे, परिवार को धोखा देते हुए उन्होंने आठ साल के मासूम उपदेश यादव को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी.

CM Yogi Adityanath Angry on Murder of Farmer in Lucknow SP Rural  Transferred and Inspector Malihabad Suspended

दरअसल, मासूम उपदेश दो दिन से लापता था. मासूम का शव मिलने की सूचना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था. ग्रामीणों ने गांव के ही समुदाय विशेष के युवकों पर फिरौती न देने पर हत्या का आरोप लगाया था. गांव के ही अय्यूब, वाहिद और अरमान के नाम सामने आने के बाद तीनों गांव से फरार हो गए थे. पुलिस ने जब जानकारी की तो आरोपियों की लोकेशन घटना स्थल की ही पाई गई. फिर एसएसपी बब्लू कुमार ने थाना प्रभारी सलीम खान को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर करते हुए एसपी ग्रामीण रवि कुमार के नेतृत्व में सीओ एत्मादपुर और सीओ छत्ता के साथ छह टीमें बनाई थीं, जो आरोपियों की तलाश कर रही थीं.

Sonbhadra Shootout: CM Yogi Says 29 Arrested, 5 Officers Suspended

पुलिस पूछताछ में आरोपी वाहिद ने बताया कि टॉफी खिलाने का लालच देकर वे उपदेश को अपने साथ गांव के ही बाड़े में ले गए थे और यहां उसे बेहोश कर अरमान के हाथ उसे गांव से बाहर ले जाकर रखने की योजना थी. बेहोश करने से पहले ही उपदेश शोर मचाने लगा. इसके बाद उन्होंने उपदेश के जूते के फीते से ही उसका गला घोंट दिया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.