January 18, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का आज नई दिल्ली के एम्स में हुआ निधन

1 min read

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज नई दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. वह आइसीयू में वेंटिलेटर पर थे. रघुवंश कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, हालांकि बाद में वह ठीक भी हो गए थे. लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल ही में आरजेडी से इस्तीफा देने का ऐलान किया था.

लालू यादव को लिखे अपने खत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने लिखा मैं जननायक कर्पूरी ठाकुर की मृत्यु के बाद 32 सालों तक आपके पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नहीं इसके साथ ही उन्होंने लिखा है पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया. मुझे क्षमा करें रघुवंश प्रसाद सिंह लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते थे.

Raghuvansh Prasad Resignation Letter: रघुवंश प्रसाद ने डेढ़ लाइन में लिखा  इस्तीफा, पढ़ें लालू प्रसाद के नाम लिखी पूरी चिट्ठी

पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान करने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें मनाने की कोशिश की थी और चिट्ठी भी लिखी थी. अपनी चिट्ठी में लालू यादव ने कहा कि जब आप ठीक हो जाएंगे तो हम लोग बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं.

Ex-Union Minister Raghuvansh Prasad Singh Passes Away

लालू यादव ने लिखा आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है. मुझे तो विश्वास ही नहीं होता. चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है. आप जल्द स्वस्थ हो, फिर बैठकर बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे है. समझ लीजिए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.