April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेता वरुण धवन ने नताशा के साथ की फोटो खूब हो रही वायरल

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रोमांटिक नजर आ रहे हैं. शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैशन डिजायनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ एक तस्वीर शेयर की.

तस्वीर होली डे रिसॉर्ट की ली हुई लग रही है.दोनों को तस्वीर में रात के वक्त पूल के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है. वरुण ने ऑरेंज रंग का जैकेट और शॉर्ट्स पहन रखा है. जबकि नताशा सिंपल लुक में वरुण के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को आकर्षित कर रही है. इस मौके पर वरुण ने खूबसूरत कैप्शन नताशा के लिए फोटे के साथ साझा किया. उन्होंने लिखा जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे डरने की जरूरत नहीं है.

वरुण और नताशा को अपनी शादी का मंसूबा कोरोना वायरस महामारी के चलते टालना पड़ा था. बताया जाता है कि दोनों की शादी गर्मी में होनेवाली थी. वरुण धवन के पिता फिल्म मेकर डेविड धवन ने जनवरी में अफवाह का खंडन करते हुए बताया था कि कितनी बार उन्हें बेटे की शादी के कार्यक्रम के बारे में सुनना पड़ेगा?

Varun Dhawan shares romantic picture with girlfriend Natasha Dalal

उन्होंने कहा था हर सप्ताह मुझे बताया जाता है कि कब और कहां वरुण शादी करने जा रहा है. दोनों को इस बारे में मुझसे ज्यादा पता है नताशा ने एक पत्रिका को वरुण के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में पिछले साल नवंबर में बताया था. उन्होंने कहा वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे. हम दोनों दोस्त काफी समय तक बने रहे. फिर हमें लगा कि हम दोनों दोस्त से भी ज्यादा कुछ और हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.