May 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

POK का फुल फॉर्म ना बता पाने पर टीवी अभिनेत्री अरशी खान हुई ट्रोल

1 min read

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं अरशी खान का कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी में हस्तक्षेप करना भारी पड़ गया. इसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस और ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की चुप्पी पर सवाल उठाए थे. जिसे लेकर शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कंगना को मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना को मुंबई नहीं आने के लिए कहा था.

शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान के बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी.

इसके बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद बढ़ ही रहा है. इस मुद्दे को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट चल रही थी. जिसमें अरशी खान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रहीं थीं. बीजेपी नेता संबिता पात्रा ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है.

संबित पात्रा ने कहा कि पीओके हिंदुस्तान का हिस्सा है. इसके बाद वह अर्शी खान पीओके के फुलफॉर्म के बारे में बताने के लिए कहते हैं. लेकिन वह बताने से मना करती हैं.

इस दौरान के बीच में हल्की नोंकझोंक होती है. फिर संबित पात्रा ने अरशी खान को पीओके का मतलब बताते हैं. पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर. अरशी खान द्वारा पीओके के बारे में नहीं बताने पर लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.