April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार पर एक बार फिर किया बड़ा हमला

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से वापस अपने मंडी स्थित गांव पहुंच गई हैं. लेकिन वह महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं. वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके आदित्य ठाकरे पर भी लगातार निशाना साध रही हैं. कंगना का कहना है कि उन्होंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफियाओं और इनके ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया. इन लोगों के साथ मुख्यमंत्री के बेटा आदित्य ठाकरे पार्टी करते हैं.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट में लिखा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सामान्य समस्या है कि मैंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफिया और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिनके साथ उनका प्यारा बेटा पार्टी करता है. यह मेरा सबसे बड़ा अपराध है. इस लिए यह मुझे निपटाना चाहते हैं. ठीक है. चलो देखते हैं कौन किसको निपटाता है.

Kangana Ranaut Says Maharashtra Cm son Aaditya Thakeray hangs out with movie mafia murderers of SSR

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया जिसमें शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार पर निशाना साधा और देवेंद्र फडणवीस का समर्थन किया. उन्होंने लिखा मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती, पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता इसके साथ ही हैशटैग में उन्होंने शैम ऑन महाराष्ट्र सरकार भी लिखा

कंगना ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ भी स्थायी नहीं है सोनिया सेना की सत्ता बाहर होगी. उन्होंने लिखा क्या आपको लगता है कि आप इस तरह से तानाशाही कर सकते हैं? यह आपके और आपकी पूरी सोनिया सेना के सत्ता से बाहर होने का वक्त भी हो सकता है. नहीं? क्या यह राजनीति में आम बात नहीं है, सत्ता गतिशील है और हर वक्त बदलती है, जो आपको लगता है कि आपके पास स्थायी रूप से रहने वाली है?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.